चंपावत उप चुनाव मे प्रचार करने पहुँचे मंत्री महाराज, बोले जिस ने राजा को छू लिया उसने सब कुछ पा लिया

चंपावत उप चुनाव मे प्रचार करने पहुँचे मंत्री महाराज, बोले जिस ने राजा को छू लिया उसने सब कुछ पा लिया
Spread the love

चम्पावत।जिसने राजा को पा लिया उसे स्वयं ही सब कुछ प्राप्त हो जाता है। यदि आप मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को जितायेंगे तो यहां का विकास स्वतः ही हो जायेगा।

उक्त बात चंपावत विधानसभा उपचुनाव में भाजपा के प्रत्याशी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के प्रचार एवं समर्थन में गुरूवार को ग्राम सभा चन्दनी, बनबसा में अयोजित एक चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने कही।

कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह के पक्ष में जनता से वोट देने की अपील करते हुए एक लघु कथा के माध्यम से मतदाताओं को समझाया कि “एक राजा था उसने नुमाइश लगवाई। नुमाइश में उसने बैल, हल, घोड़े, गाड़ी सहित अनेक वस्तुएं रखवा दी। राजा ने घोषणा की कि नुमाइश में रखी वस्तुओं में से जिस भी एक वस्तु को कोई व्यक्ति छुएगा वह उसकी हो जाएगी। एक किसान नुमाइश में आया और इधर से उधर घूमता रहा। उसके बाद वह राजा के पास आया। राजा ने उससे कहा किसान भाई तुमने नुमाइश में किसी वस्तु को नहीं छुआ यदि तुम किसी वस्तु को छूते तो वह तुम्हारी हो जाती। किसान बोला “महाराज मैं बैल को छूता तो मुझे हल नहीं मिलता, हल को छूता तो बैल नहीं मिलते, घोड़े को छूता तो गाड़ी नहीं मिलती।” राजा बोले तो तुमने क्या छुआ ? किसान राजा को छूते हुए बोला कि महाराज मैंने तो आपको छू लिया है अब जिस का राजा हो गया उसका सब कुछ हो गया।” इसलिए मेरा भी आपसे यही कहना है कि आप मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को रिकॉर्ड मतों से जिताइये। आप मुख्यमंत्री धामी जी को छू लेंगे तो पूरे चंपावत का विकास स्वतः ही हो जाएगा।

महाराज ने कहा कि आप सभी का उत्साह देखकर मुझे पूरा यकीन है कि हम चंपावत में शानदार जीत हासिल करेंगे। उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जी के नेतृत्व में प्रदेश लगातार विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है। एक विजन के साथ हमारी सरकार काम कर रही है।

चुनावी सभा में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के अलावा पूर्व कैबिनेट मंत्री व विधायक गदरपुर अरविंद पांडे, नैनीताल विधायक सरिता आर्य, पूर्व विधायक चंपावत कैलाश गहतोड़ी सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे।

 

The Digital Uttarakhand

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.